Busy

Busy Software को Cloud पर कैसे होस्ट करैं ?

Busy Software को Cloud पर कैसे होस्ट करैं
author
Published By Priyanka Chauhan
Sameer Yadav
Approved By Sameer Yadav
Published On April 24th, 2020
Reading Time 1 Minute Reading

NetForChoice सर्वर पर Configure और होस्ट करने के तरीके के बारे में जानकारी के लिए यह लेख पढ़ें। Busy Cloud रिमोट सेवा के माध्यम से बड़ी संख्या में उपकरणों के साथ Busy on Cloud होस्टिंग बहुत सुविधाजनक, विश्वसनीय और सुलभ है।

Busy Software को आसानी से Remote Access करैं:

इसमें कोई संदेह नहीं है कि Busy Software सभी प्रमुख व्यावसायिक जरूरतों को प्रबंधित करने के लिए सभी विशेषताओं के साथ बाजार पर सबसे तेजी से बढ़ते Accounting कार्यक्रमों में से एक है, जिसमें Accounting और वित्त, इन्वेंट्री प्रबंधन, बिक्री, खरीद, उत्पादन, बैंकिंग समेकन, पेरोल आदि शामिल हैं। । यह संगठनों को एक मंच पर सभी संसाधनों को जल्दी से प्रबंधित करने में मदद करेगा। यह सभी विशिष्ट बहीखाता गतिविधियों को उपयोगकर्ताओं और चार्टर्ड एकाउंटेंट के लिए बहुत आसान बनाता है कि इस सेवा का उपयोग करते समय उनके साथ कोई समस्या नहीं है। एक बहुत लोकप्रिय सेवा होने के नाते, कई उपयोगकर्ता इसलिए निम्नलिखित प्रश्नों का उत्तर जानना चाहते थे:

  • Cloud में Busy सॉफ़्टवेयर को आसानी से कैसे होस्ट करें?
  • Cloud में Busy सॉफ़्टवेयर को Configure करने का सबसे आसान तरीका क्या है?
  • क्या हम Cloud में Busy Accounting सॉफ्टवेयर स्थापित कर सकते हैं?

हालांकि, ये सभी आवश्यकताएं Cloud संसाधनों के प्रबंधन की दिशा में संगठन को निर्देशित करती हैं। Busy Online का उपयोग कई उन्नत सुविधाओं के साथ किया जा सकता है, जैसे कि दुनिया में कहीं भी, कभी भी। दूरस्थ रूप से Cloud में Busy Online सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें और इसे Online वातावरण में उपयोग करें।

Cloud में Busy सॉफ़्टवेयर को आसानी से स्थापित और होस्ट करें:

Busy on Cloud अकाउंटिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग करने का मुख्य लाभ यह है कि उपयोगकर्ताओं को कॉन्फ़िगरेशन आदि के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, ये सभी गतिविधियाँ NetForChoice सर्वर के प्रशासकों द्वारा की जाती हैं। कॉन्फ़िगरेशन, स्थापना समस्याओं के बारे में चिंता न करें क्योंकि डिफ़ॉल्ट रूप से Cloud में सब कुछ पूर्व-होस्ट किया गया है। उपयोगकर्ता Busy सॉफ़्टवेयर के साथ Linux, Mac, Windows PC, Laptop, Android, Tablet, or Apple iOS सहित किसी भी डिवाइस से जुड़ सकते हैं।

Busy सॉफ्टवेयर को ऑनलाइन Access करने के कुछ फायदे

  • Busy दस्तावेजों की रिमोट प्रिंटिंग:

NetForChoice Busy Online सॉफ़्टवेयर सभी आवश्यक चालान, पुस्तकों और अन्य Accounting दस्तावेज़ों को प्रिंट करना आसान बनाता है। उपयोगकर्ता बादलों में Busy सॉफ़्टवेयर चला सकता है और स्थानीय कंप्यूटर पर प्रिंट कर सकता है और डेस्कटॉप से ​​जुड़ सकता है। Online एक्सेसिबिलिटी का एक और महत्वपूर्ण लाभ रिमोट डिस्क स्टोरेज है, जो बाहरी खतरों और नुकसान से बचाता है।

  • सीधे Cloud में साइन इन करें:

Cloud में Busy Accounting सॉफ्टवेयर का उपयोग करने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आप अपने उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करके सीधे अन्य Busy संसाधनों तक पहुंच सकते हैं। आपको बस अपने क्रेडेंशियल्स और किसी भी ऑपरेटिंग सिस्टम को चलाने वाले किसी भी उपकरण द्वारा कब्जा किए गए ईआरपी सॉफ्टवेयर का उपयोग करना होगा।

  • बैकअप और Busy सॉफ्टवेयर डेटा की पुनर्स्थापना:

सभी संभावित खतरों से खुद को बचाने के लिए और भौगोलिक अतिरेक को कम करने के लिए, नेटफॉरचॉय सर्वर स्वचालित रूप से सभी डेटा को अलग-अलग स्थानों में अलग-अलग सर्वरों तक पहुंचाता है। यह सर्वर को लोड संतुलन का प्रबंधन करने में भी मदद करता है और भारत में कहीं से भी डेटा तक पहुंचने के लिए आवश्यक कुल समय को कम करता है। NetForChoice की बदौलत दुनिया भर में, मुख्य रूप से भारत, दुबई और संयुक्त राज्य अमेरिका में उपलब्ध है।

सारांश : जैसा कि आप जानते हैं की इस Corona के समय में, Busy संसाधनों का प्रबंधन करना बहुत मुश्किल हो गया है। हालांकि, संगठनों के लिए मुख्य समस्या Busy सॉफ़्टवेयर की स्थापना और कॉन्फ़िगरेशन में उनकी भागीदारी है। ये सभी कार्य NetForChoice सर्वर मैनेजर द्वारा किए जाते हैं, इसलिए आप Cloud-आधारित Accounting सॉफ़्टवेयर में Busy के साथ इस समस्या को हल कर सकते हैं।



Submit Your Query